Ads

आईपीएस अधिकारी के घर चोरों ने बोला धावा!

सादिक थैम वरोरा: पिछले कुछ महीनों से शहर में हो रही चोरियों के बीच चोरों ने उपविभागीय पुलिस अधिकारी नियोमी साटम (आईपीएस) के किराए के घर को निशाना बनाया. इस घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया.
IPS officer's house targeted by thieves
बताया गया है कि अज्ञात चोरों ने घर से डीवीआर चोरी कर लिया। इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन ने आनन-फानन में डॉग टीम और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट को बुलाया. हालांकि दिन भर चोरों का कोई सुराग नहीं लग सका। अधिकारी मंगलवार (23 तारीख) को गांव से लौटने के बाद घटना का पता चला। वरोरा शहर से सटे बोर्डा ग्राम पंचायत की सीमा में मध्यम वर्ग और अमीरों ने अच्छे घर बनाए। उपविभागीय पुलिस अधिकारी नयोमी साटम पिछले कुछ महीनों से उसी इलाके में रह रही हैं।घर पर कोई नहीं था क्योंकि वह काम के सिलसिले में बाहर गई थी। इसी मौके का फायदा उठाकर चोरों ने उनके किराए के मकान को निशाना बनाया. वह मंगलवार को बाहर से घर आयी थी. उन्होंने देखा कि घर का कुछ सामान बिखरा पड़ा है. उससे संदेह बढ़ गया. बारीकी से निरीक्षण करने पर पता चला कि चोरों ने घर से डीवीआर चोरी कर लिया है. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. इस बीच तुरंत डॉग टीम और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट को बुलाया गया। काफी देर तक इसकी जांच की गई। हालांकि शाम तक अज्ञात चोरों का कोई सुराग नहीं लग सका। इस बारे में जब पुलिस इंस्पेक्टर अजिंक्य तांबडे से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि चोरी की घटना की सूचना थाने में दी गयी है.अज्ञात चोरों की तलाश जारी है।
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment