Ads

गाय बैल चरा रहे व्यक्ती की बाघ के हमले में मौत

मूल / नासीर खान :-बाघ के बढते हमलों की दहशत के बिच एक और हादसा मरेगांव मार्ग पर सामने आया है.मंगलवार दि. 03. 09.24 दोपहर दो बजे के आसपास हायवे से करीब ही गाय भैंसो को चरा रहे एक किसान पर बाघ ने हमला किया और लगभग आधा किलो मिटर झाडीयों में खिंच कर ले गया. बचाओ की दर्दनाक आवाज कपडे धो रही महीलाओं ने सुनी आवाज की तरफ देखा तो उन्हे बाघ किसी को घसिट कर ले जाते नजर आया जिसकी खबर ग्रामिनो को दी गयी. ग्रामिणों के लाठी काठी के साथ हो हल्ला कर ते आते देख बाघ वहां से भाग गया.
A person grazing cows and bulls died in a tiger attack
झाडीयों मे खोजने पर एक लाश नज़र आई जिसे बाघ ने जगह जगह से क्षती ग्रसत कर दिया था. मृत व्यक्ती का चेहरे से उसकी पहचान हुई.लहु लुहान मृत व्यक्ती का नाम वासुदेव झिंगरू पेंदाम उम्र 60 से 65 के बिच बताई गयी. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर आवश्यक कारवाई कर लाश को पोस्ट मार्टम के लिए मुल सरकारी अस्पताल भेज दिया है आगे की जांच मुल पुलीस और वन विभाग के अधिकारी कर रहे हैं.
मरेगांव, आकापुर आरटीआर, दत्त मंदीर मार्ग पर रहे एकमेव अवैध मुर्गी गोडावून के पास भी बाघ को रातों मे देखे जाने की जानकारी प्राप्त हुई है. मुर्गी गोडावुन मुर्गी कटींग के बाद तो बचा होता है वहीं फेंक दिया जाता है मरी हुई मुर्गीयों को भी वहीं फेंक दिया जाता है.ईसी मार्ग पर सुअरो के झुंड के झुंड होने से बाघ का आना आना जाना बना रहता हैं.

Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment