Ads

अवैध शराब परिवहन करते तीन हिरासत में

गोंडपिपरी:- गोंडपिपरी तालुका के ग्रामीण इलाकों में बड़ी संख्या में अवैध शराब बेचने वाले सक्रिय हैं. प्राप्त गुप्त सूचना के आधार पर गोंडपिपरी पुलिस ने बुधवार (25 तारीख) की सुबह नाकाबंदी कर एक दोपहिया वाहन की जांच की तो अवैध शराब का स्टॉक मिला और 46 हजार 930 रुपये के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. रवींद्र बलकार सिंह दांगी (35), कालिदास विठ्ठल गेडाम (40), राजू दीनाजी आत्राम (52) तीनों जोगपुर तहसील गोंडपिपरी निवासी है.
Illegal Liquor Transport in Three Custodians
थानेदार रमेश हत्तीगोटे ने अवैध कारोबार करने वालों पर रोक लगाने के लिए जोरदार अभियान शुरू किया है. इसी बीच मिली गुप्त सूचना के आधार पर वेंकटपुर रोड पर संजोग कॉन्वेंट के पास नाकाबंदी की गयी. संदिग्ध होंडा शाइन दोपहिया वाहन क्रमांक एमएच 34 सीजी 0891 को रोककर जांच की गई तो एक बैग में 6 हजार 930 रुपए कीमत की 198 देशी शराब और 40 हजार रुपए कीमत का दोपहिया वाहन मिला 930 संबंधित सामान जब्त कर लिया गया है. उनके खिलाफ मद्यनिषेध अधिनियम की धारा 65 ए, ई, 83 के तहत मामला दर्ज किया गया है. उक्त कार्रवाई पुलिस कांस्टेबल गोकुलदास मडावी, निलेश तुमाने, रतन सिंह चव्हाण ने की है.
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment