Ads

चलती बस के गेट‌ का लाक खुलने पर गिर पडे छात्र छात्रा

मुल /नासीर खान :-चंद्रपुर से गडचिरोली की ओर जा रही एस टी बस का गेट खुल जाने से दो शालेय छात्र गिर पडे जिन्हे गंभीर चोटें आईं, जिन्हे चालक ने मुल ग्रामिण रूगनालय मे भर्ती कराया.यह दि. सुबह लगभग 10.30 से 11 बजे के बिच की है. मुल ग्रामिण रुग्नालय मे प्राथमिक उपचार के बाद दोनो छात्रों को चंद्रपुर जिला सामान्य रूग्नालय मे रेफर किया गया.
A girl &Boy student fell down when the lock of the gate of a moving bus opened
एसटी बस क्र .एम एच 40 एन 8525 जिसमे चंद्रपुर से ही गर्दी थी हर बस स्टाप से चढने वाले छात्र छात्राएं और यात्री गेट तक खडे थे.डोनी फाटे के आसपास अचानक बस का गेट खुल गया और जोसवा रोहिदास निकोडे (14)नामक छात्र निवासीआगडी और श्वेता गंगाधर सोयाम(18 ) निवासी जानाला नामक छात्रा गेट से लगे खडे थे.गेट का लाक बराबर ना होने से चलती गाडी मे गेट अचानक खुल गया और अपनी रफ्तार से चल रही बस से दोनों छात्र गिर पडे.चालक ने बस कंट्रोल कर बस लेफ्ट साईड मे खडी कर दी.
छात्र नवभारत विद्यालय का तथा छात्रा के आयटीआय आकापुर का होना बताया गया. ईस घटना ने एसटी डेपो के कामकाज की पोल खोल दी, जहां बसों की रिपेअरींग पर ध्यान नही दिया जाता. कहा जाता है की बसों के चालक द्धारा लागसिट पर रिपोर्ट डालने के बाद भी बसों का काम नही किया जाता. ईस एक घटित घटना ने एसटी डिपो के कामकाज पर सवालिया निशान लगा दिया है.आज चलती गाडी में गेट खुल गया है भविष्य में स्टेअरींग हाथ मे और कभी चक्के निकल कर भागते हुए देखने को मिल सकते है.

Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment