Ads

देश मे नफरत के बीज बोनेवाले नितेश राणे पर एफआयआर दर्ज करे

सादिक थैम वरोरा : देश में हिंदू - मुस्लिम के नाम पर नफरत के बीज बोनेवाले विधायक निलेश राणे पर तत्काल एफआयआर दर्ज करने की मांग वरोरा सकल मुस्लिम समाज संगठन ने आज वरोरा थानेदार को ज्ञापन सौप कर की है.
File an FIR against Nitesh Rane who sowed seeds of hatred in the country
महाराष्ट्र कनकवली (सिंधुदुर्ग) निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा विधायक नितेश नारायण राणे ने १ सितंबर २४ को राज्य के अहमदनगर जिले के श्रीरामपुर और तोपरवाडा में २ अलग अलग मौकों पर मुस्लिम समाज के खिलाफ भडकाऊ भाषण दिया था. इसके पूर्व भी कई बार नितेश राणे ने मुस्लिम समाज के लोगों पर भद्दी टिप्पणी की है. इसके पिछे देश का माहौल बिगडे, आपस में दंगा भडके, लोगो के बीच हिंदू मुस्लिम के बीच नफरत फैलाकर देश को तोडने कोशिश है. देश का संविधान किसी भी व्यक्ति को किसी धर्म पंथ के बारे में गलत टिप्पणी करने की इजाजत नही देता. ऐसे में हिंदू मुस्लिम में नफरत के बीज बोकर देशकी एकता अखंडता तो क्षति पहुचाने वाले विधायक राणे पर एफआयआर दर्ज कर उचित कारवाई करने की मांग वरोरा सकल मुस्लिम समाज संगठन के पदाधिकारी सदस्यो के शिष्ठमंडल ने वरोरा पुलिस थाने के थानेदार को ज्ञापन सौप कर की है. इस मामले में उचित कारवाई न करने पर गणेश विसर्जन पश्चात तीव्र आंदोलन करने की चेतावनी दी गयी.प्रतिनिधीमंडल में पुर्व न.प.सभापती छोटुभाई शेख, राहील पटेल,मोहम्मद शेख, अशफाक शेख,अयुब खान, मुज्जमिल शेख, मोहसीन रजा, शब्बीर शेख,, मोहसीन शेख आदी का समावेश था.
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment