Ads

कोलकत्ता मे प्रशिक्षित महिला डाक्टर पर अत्याचार को लेकर * मुल मेडी. प्रेक्टिशनर डाक्टर अशोशिएन का प्रधानमंत्री को पत्र

नासीर खान/मूल:-कोलकत्ता के आर जी आर वैद्यकिय महाविद्यालय में प्रशिक्षण ले रही महीला डाक्टर पर हुए बलात्कार और कृर्तापुर्ण हत्या की घटना को लेकर मुल मेडीकल प्रक्टीशनर असोसिएशन ने प्रधानमंत्री के नाम लिखा एक आवेदन स्थानिय उपविभागिय अधिकारी मेश्राम को सौंपा है जिसमे कृर अत्याचार की घटना का निषेध करते हुए अत्याचारीयों पर कडी से कडी कारवाई करने तथा पिडीता के परिवार को सुरक्षा और न्याय प्राप्त करा करा देने की मांग की गयी है.
Regarding atrocities on trained female doctor in Kolkata
Letter to Prime Minister from Mul Med. Practitioner Dr. Association
उपरोक्त दिए गये निवेदन मे कहा गया के महीलाओं की असुरक्षितता और सुरक्षा के अभाव के चलते ही यह घटना घटी है ईससे देश की अस्मिता तथा गरीमा को ठेंस पहुंची है. साथी कायदा रोग 2019 के अंतर्गत रूगणालय की सुरक्षा को अधिक बलशाली करते हुए अस्पतालों को संरक्षित क्षेत्र घोषित करने की तथा डाक्टर और कर्मचारीयों को सुरक्षा प्रधान की मांग की गयी है.पिडीता को न्याय और उसके परिवार को सुरक्षा तथा नुक्सान भरपाई की मांग भी आवेदन मे की गयी है.
न्याय ,सुरक्षा,तथा परिवार को आर्थिक सहाय्यता प्रदान किए जाने के आशय से संबंधित आवेदन स्थानिक उपविभागिय अधिकारी मेश्राम को देते समय मुल मेडीकल प्रक्टिशनर असोसिएशन के अध्यक्ष डा. सुभाष रेड्डीवार, उपाध्यक्ष दिनेश व-हाडे, सचिव डा. विनोद चौधरी, कोषाध्यक्ष डा.उज्वल बोकारे, डा.मार्टिन अझिम, डा. आशिष कुलकर्णी, डा.प्रमोद गोंगले, डा.सावली बोकारे, डा.प्रविणा व-हाडे,डा. मनिषा शेंडे, डा.तिरथ उराडे, डा.दिलिप क्षिरपुरवार, डा. सुखदेव बरडे,डा.पद्माकर लेनगुरे, डा.संजय बुक्कावार आदी उपस्थित थे!

Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment