Ads

आरक्षण बचाव कृती समिती के आवाहन पर मुल शतप्रतिशत रहा बंद

मुल/ नासीर खान:-सुप्रिम कोर्ट के एक आदेश के खिलाफ विभिन्न संगठणो ने बंद का आयोजन किया था जिसके चलते मुल में सभी संस्थान बंद रहे शालाए भी बंद रही.आवश्यक सेवाएं जैसे अस्पताल एसटी बसें मेडीकल शुरू रहे.आरक्षण बचाव कृती समिती के बंद के आव्हान पर मुल वासियों का शतप्रतिशत सहयोग प्राप्त रहा.
On the appeal of the reservation protection action committee, the main road remained closed 100%
बहजन समाज पार्टी मुल की ओर से भारत के महामहीम के नाम विविध मांगो भरा आवेदन स्थानिय तहसिलदार मृदुला मोरे को सौंपा गया.आवेदन में मांग की गयी के सुप्रिम कोर्ट द्वारा लिया गया निर्णय वापस लिया जाए. देश में एससी एसटी की जितनी जगह खाली है तत्काल भरी जाए.सुप्रिम कोर्ट में कालेजियम पध्दती बंद की जाए.क्रिमिलियर की शर्त लागु ना की जाए.निजी संस्थानों में आरक्षण लागु किया जाए. जिसकी जितनी संख्या भारी उसकी उतनी भागीदारी नुसार जाती निहाय जनगणना की जाए.

Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment