Ads

चचेरे भाई ने हत्या कर लाश कुएं में फेंकी

नागभीड़ :- नागभीड़ से 12 किमी दूरी पर वासाला मक्ता गांव में एक चचेरे भाई ने अपने भाई की हत्या कर उसकी लाश कुएं में फेककर आत्महत्या दर्शाने का प्रयास किया परंतु पुलिस ने जांच पडताल कर हत्यारे को बेनकाब करने में सफलता पायी है.
He killed his cousin and threw his body into a well
वासालामक्ता में रहनेवाले होमराज भदूजी भुले 40 की लाश कुएं में मिलने पर सनसनी फैल गई थी. पहले पुलिस और लोगों को लगा कि होमराज ने कुएं में छलांग लगाकर जीवन का अंत कर लिया. मृतक के शव को कुएं से बाहर निकालकर पंचनामा करते समय पुलिस को शव पर घाव के निशानों से शंका हुई और पुलिस ने इस मामले की गहराई से जांच कर मृतक के बडे पिता के पुत्र मोहन भुले 36 को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.
पुलिस के मुताबिक मृतक के पत्नी के साथ आरोप के प्रेम संबंध के चलते मृतक को रास्ते से हटाने के लिए आरोपी ने उसकी हत्या की और लाश कुएं में फेंक दी थी. मंगलवार की शाम 4 बजे मृतक की लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई थी. परंतु आज पुलिस ने इस पूरे मामले की सच्चाई सभी के सामने लाकर चौका दिया. पुलिस ने आरोपी पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment