Ads

मुल नगर परिषद मे नए मुख्य अधिकारी संदीप दोडे का स्वागत

मुल / नासीर खान:-चामोर्शी नाका अग्रसेन चौक पर तेज रफ्तार फोर व्हिलर एम.एच. 49 बी. डब्ल्यू 0754 चंद्रपुर की ओर जाते हुए टुटे डिवायडर से टकरा गयी. यह हादसा दि.24 शनिवार की रात मे हुआ.दुर्घटना मे कोई प्राण हानी नही. यह हादसा चौक पर लगा हायमास्ट लाईट बंद होने तथा सार्वजनिक बांधकाम द्वारा डिवाईडर पर स्टिकर अथवा सिग्नल बोर्ड ना लगाने के कारण हुआ.भयानक आवाज़ के साथ हुई दुर्घटना पर लोग उस ओर दौड पडे और कार मे रहे लोगों को बाहर निकाला गया.
Another accident due to high mast light going off at Agrasen Chowk
पिछले भी ईसी तरह की दुर्घटना ईसी चौक में हुई थी जिसके बाद शिवसेना ( शिंदे ) के तालुका अध्यक्ष आकाश कावले ने अग्रसेन चौक पर हायमास्ट लाईट लगाने की मांग मुख्य अधिकारी यशवंत पवार से की थी जिसके उपरांत नगर परिषद की ओर से हायमास्ट लाईट लगाया गया था.
हाल ही मे मुल नगर परिषद मे नियमित मुख्य अधिकारी के रुप में संदीप दोडे ने पदभार सम्हाला है. उनके स्वागत में यह हादसा होना नगर परिषद के संबधित विभाग पर प्रश्न चिन्ह खडा कर गया है. नये मुख्य अधिकारी को न.प. के सभी विभागों का अध्ययन करना होगा और यह भी देखना होगा के नप कर्मी कितने समय आफीस में होते है और कितना समय बाहर होते है.
पिछले ईसी चौक मे हादसे के बाद भी यह मांग की गयी थी के डिवाईडर पर चमकने वालें स्टिकर लगाए जाएं लेकीन कर्तव्य परायण सार्वजनिक बांधकाम अधिकारी के कान पर जूं तक नही रेंगी. कहा जा रहा है की लाईट बंद होने पर स्टिकर ही हादसे से बचाने का काम करते हैं अगर स्टिकर लगाए गये होते तो यह हादसा नही होता.

Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment