Ads

हिंदी ब्राह्मण समाज द्वारा प्रावीण्य प्राप्त विद्यार्थियों का सत्कार एवं आरोग्य शिविर का 25 अगस्त को आयोजन

चंद्रपुर :- हिंदी ब्राह्मण समाज, चंद्रपुर, द्वारा 25 अगस्त 2024 को प्रावीण्य प्राप्त विद्यार्थियों का भव्य सत्कार समारोह एवं निःशुल्क आरोग्य शिविर आयोजित किया गया है। इस कार्यक्रम के दौरान सकल ब्राम्हण समाज के 200 से अधिक विद्यार्थियों को उनकी शैक्षणिक उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया जाएगा।
Hindi Brahmin Samaj organized felicitation and health camp for meritorious students on 25th August
इसके साथ ही, समाज द्वारा एक नि:शुल्क आरोग्य शिविर का भी आयोजन किया जा रहा है। इस शिविर में विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम विभिन्न स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करेगी, जिससे समाज के सदस्यों को लाभ होगा।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथिश्री रविन्द्र भागवत संजय मंगलप्रसाद मिश्रा, मुख्य महाप्रबंधक,(खनन) वेकोली, दयाशंकर तिवारी ,कुशाग्र पाठक, (आय एफ. एस.) मुकुंद दुबे , मोहन जोशी होंगे, जो विद्यार्थियों को उनकी मेहनत के लिए प्रोत्साहित करेंगे और समाज के उपक्रमों के लिए समर्थन की घोषणा करेंगे। इस समारोह की अध्यक्षता डॉ कीर्तिवर्धन दीक्षित करेंगे।

इस कार्यक्रम का उद्देश्य समाज के होनहार विद्यार्थियों का सम्मान करना और स्वास्थ्य जागरूकता फैलाना है। हिंदी ब्राह्मण समाज के वरिष्ठ सदस्य, गणमान्य व्यक्ति, और स्थानीय नागरिक इस महत्वपूर्ण आयोजन में अधिक संख्या में उपस्थित रहें,ऐसी जानकारी हिंदी ब्राम्हण समाज के संस्थापक अध्यक्ष श्री विनोद तिवारी ने दी।
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment