Ads

1 लाख की शराब के साथ 11 लाख का माल जब्त

राजुरा:- राजुरा पुलिस ने चुनाला टी पाईन्ट पर नाकाबंदी कर एक वाहन से एक लाख रुपये से अधिक की शराब जब्त की.
Goods worth Rs 11 lakh seized along with liquor worth Rs 1 lakh
इसमे मामले में मंचेरीयल जिले के बेलमपल्ली के निवासी मोहम्मद रफी हनीफ, मोहम्मद अमरान अफजल को गिरफ्तार किया गया है. यह कार्रवाई 30 जुलाई की रात 11 बजे की गई.
महिंद्रा कंपनी के वाहन में 20 खाकी के खड्डों के बॉक्स् में प्रति बॉक्स में 100 नगर रॉकेअ देशी शराब संतरा 90 एमएल से भरी थी. जो कि कुल 1 लाख का माल था. वहीं महिंद्र कंपनी की सफेद रंग की एक्सयूवी 300 क्र. टीएस 19 ई 4601 जिसकी कीमत 10 लाख रुपये ऐसा कुल 11 लाख रुपये का माल जब्त किया गया.
घटना इस तरह से है कि पीएसआई हाके, एचसी सुनील, किशोर, पीसी तिरूपति, महेश, रामराव, बंडू आदि राजुरा क्षेत्र में अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पेट्रोलिंग कर रहे थे. मुखबिर से सूचना मिली कि बामणी मार्ग राजुरा के पास एक सफेद रंग की महिंद्रा से दो व्यक्ति शराब लेकर आ रहे है. चुनाला टी पाईन्ट के पास नाकाबंदी कर पुलिस ने यह कार्रवाई की.
आगे की जांच जिला पुलिस अधीक्षक मुमक्का सुदर्शन, अप्पर जिला पुलिस अधीक्षक रीना जनबंधू, उपविभागीय पुलिस अधिकारी दीपक साखरे, पुलिस निरीक्षक योगेश्वर पारधी के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक पांडुरंग हाके कर रहे है.
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment