Ads

ऋतुजा पडगिलवार सि.ए. परिक्षा में सफल


मुल/ नासिर खान:-मुल की ऋतुजा पडगिलवार ने सि.ए. की परिक्षा मे उत्तिर्ण होकर माता पिता समाज और मुल वासियो हितचिंतको को जो खुशियां प्रदान की वह अभुतपूर्व है .मुल तहसिल में यह प्रथम छात्रा है जिसने सि.ए. की परिक्षा पास कर मुल तहसिल का नाम रौशन किया है.
Rituja Padgilwar passes CA exam
ऋतुजा मुल शहर के प्रख्यात कपडा ब्यापारी निर्मल कपडा बाजार के मालिक गणेश पडगिलवार की सुकन्या है जिसने पुणा में रहकर विवीध अभ्यासक्रम के तहत बि. काम. आर्टिकलशिप के साथ युनायटेड स्टेट्स सि.एफ.ई. अभ्यासक्रम भी पुरा किया है.
ऋतुजा पडगिलवार की सफलता पर मुल शहर से ही नही तो जिले के हर‌ स्तर से अभिनंदनों की वर्षा हो रही है. ऋतुजा ने अपनी ईस अभुतपुर्व सफलता का श्रेय अपने माता पिता तथा शिक्षकों को दिया है.अपनी पुत्री की सफलता‌ पर अभिनंदनो की वर्षा के लिए पिता गणेश पडगिलवार माता वर्षा पडगिलवार ने अपने हितचिंतको तथा मित्र परिवार के प्रती आभार व्यक्त किया है!
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment