Ads

भारी बरसात से चारो ओर के रास्ते बंद आवागमन ठप्प

मुल / नासिर खान :-बडी नदीयों के उफान पर रहने से छोटी नदी नालों पर दाब मार दिए जाने से मुल तहसिल चारो ओर पानी से घिर गयी है.उमा नदी का दाब के कारण नदी से पहले और आकापुर के पास दाब का पानी फैल चुका है मार्ग बंद और आवागमन ठप्प होचुका है.ब्रम्हपुरी गडचिरोली चंद्रपुर तथा आस पास के ग्रामिण इलाके से बसों काआवागमण पुरी तरह से बंद हैं.
Due to heavy rain all roads are closed and traffic is at a standstill
लगातार बरसात से हुमस तो फिल हाल दुर हो चुकी है.रास्ते बंद होने से किचन मे प्याज़ आलु सब्ज़ियों की कमी,दुध दही आदी की किल्लत का सामना हर गृहणी को करना पड रहा है अगर बरसात ईसी तरह रात दिन बरस्ती रही तो सरकारी कार्यालयों में तथा बैंको मे कर्मचारीयों की अनुपस्थी से कामकाज मे बाधा उत्पन्न हो कर कार्यालयो में चंद कर्मचारीयों को देखा जा सकता है क्योंके अधिकांश कर्मचारी अप डाउन करते है और सरकार से घर किराया उठाते हैं.ऐसे कर्मचारी हर सरकारी निम सरकारी कार्यालय तथा बैंको में तथा शालाओं मे होते है यह समस्या चंद्रपुर जिले में ही नही तो पुरे देश में देखी जा सकती है. सरकार के पास ईन समस्याओं का कोई इलाज नही है यह समस्या देश के लिए कभी ना खत्म होने वाली समस्या बन कर रह गयी है.
लगातार ईसी तरह बरसात बनी रही तो बडी नदीयां उफान पर रहकर छोटे बडे नालों पर दाब से पानी बना रह सकता है पुरा हफ्ता आवागमण ईसी तरह ठप्प रह सकता है.जल जमाव से मुल तहसिल मे कहीं कहीं कच्चे मकानों के गिरने की खबर भी सामने आई है किसी भी प्रकार की प्राण हानी का कोई समाचार नही है प्रशासन पुरी तरह अलर्ट है.भारी बरसात भी छुटभै्य्यै नेताओं के प्रचार का साधन बन बैठी है
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment