Ads

मेस्को चंद्रपुर की और से होनहार छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया Promising students were felicitated by Mesco Chandrapur

चंद्रपुर :-पिछले 25 सालों से मुस्लीम एज्युकेशन सोशल और कल्चरल ऑरगनाईझेशन (MESCO) चंद्रपुर जिले मे सामाजीक काम करणे के लिए, संघटन अथक काम कर रहा है। विविध सामाजिक क्षेत्रो मे (MESCO)का नाम जाना पहेचाना है। 
Promising students were felicitated by Mesco Chandrapur
हर साल की तरहा इस साल भी, (MESCO) चंद्रपुर की और से, एस.एस.सी., एच.एस.सी., पदवी और पदविका मे कामयाब होनहार मेरीटीअस विद्यार्थीयो का सत्कार कार्यक्रम आज शामाप्रसाद मुखर्जी हॉल में संपन्न किया गया। समाज मे उत्कृष्ठ भुमीका और राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार प्राप्त श्री. आदरनीय खुर्शीद शेख को समाजरत्न पुरस्कार दिया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथी के तौर पर बार कॉन्सील महाराष्ट्र ओर गोवा के पुर्व अध्यक्ष अॅड. आसिफ कुरेशी उपस्थीत थे। एस.एस.सी., एच.एस.सी., पदवी और पदविका के कुल 150 होनहार छात्रो का सत्कार किया गया। समाजरत्न पुरस्कार प्राप्त मा. खुर्शीद शेख ने बच्चो ने किस तराह से पढाई करनी चाहिए, मनोरंजन के साथ खेल कुद भी जरूरी है, यह बताते हुए उन्होंने अपनी शैली मे बच्चो को बहेतरीन मार्गदर्शन किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथी अॅड. आसिफ कुरेशी ने हालात कैसे भी हो पढाई जारी रखना जरूरी है, और कितनी भी मुश्कीलात आए पढाई जरूरी है यह कहते हुए उन्होने अपना उदाहरन दिया, के जैसे व्होल्टास कंपनी वरोरा ने उन्हे नोकरी देने से नकारा था। और वहं आज किस मकाम पर है। कार्यक्रम की प्रस्तावना (MESCO) चंद्रपुर के अध्यक्ष अॅड. फरहात बेग ने रखी। कार्यक्रम का आभार प्रदर्शन (MESCO) के सचीव हातीम कांचवाला ने किया। कार्यक्रम का सफलतापूर्वक संचालन (MESCO) के उपाध्यक्ष नाहीद हुसैन ने किया। इस कार्यक्रम में खास तौर पर चंद्रपुर जिले से हर तालुका के संयोजक भद्रावती से सैयद शाहीद अली, बल्लारपुर से तहीर हुसैन, जिवती से महेबुब अली शेख, सिंदेवाही से युनूस शेख, कोरपना से निसार शेख, घुग्गूस से शफी शेख, मुल से तौसीफ सैयद, चिमूर से मोहम्मद शफीक, चंद्रपुर से शेख अहमद खास तौर से इस सत्कार कार्यक्रम मे उपस्थीत थे। चंद्रपुर के जानीमानी हस्तीया बाबा हकीम, शाहीन शेख, भद्रावती से जाकीर शेख तथा (MESCO) चंद्रपुर के फाउंडर सदस्य डॉ. एजाज शेख, हमीद भाई लालाणी, आबीद कुरेशी, शब्बीर खॉन, इमरान सैयद, रहेमान पटेल, रिजवान सैयद, जहीर काजी और तमाम(MESCO) के टिम ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रयास किया।
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment