Ads

वेकोली गार्ड सोहेल खान का सास्ती आरसी से चोरों द्वारा अपहरण किए जाने की चर्चा

बल्लारपुर (रमेश निषाद):- बल्लारपुर क्षेत्र अंतर्गत आनेवाली सस्ती उपक्षेत्रीय प्रबंधक क्षेत्र की सास्ती खुली खदान से बड़ी खबर सामने आ रही है, की आरसी आफिस में अपनी ड्यूटी पर तैनात वेकोली गार्ड सोहेल खान जो की कल दूसरी पाली में ड्यूटी गया था घर से सात बजे निकलने की जानकारी परिजनों ने दी है उसकी ड्यूटी पेट्रोलिंग में थी उसके साथ में और तीन अन्य गार्ड थे फिर सिर्फ सोहेल कैसे लापता हो सकता है? वो तीन गार्ड कौन थे ? कई सवाल उत्पन्न हो रहे है, कल ड्यूटी समाप्ति उपरांत भी घर नही पहुंचने से परिजनों ने वेकोली अधिकारियों से जानकारी मांगी तो पता चला की सोहेल की मोटर साइकिल क्रमांक एमएच 34 बीजे 825 आरसी ऑफिस के पार्किंग में खड़ी है किंतु उसका कहीं भी पता नही चल पाया है ।
Talk of WCl guard Sohail Khan being kidnapped by thieves from Sasti RC
वेकोली के अधिकारियों ने इस घटना की जानकारी राजुरा पुलिस में मौखिक रूप से दी है किंतु खबर लिखे जाने तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है खुली खदान परिसर में जमीन की खुदाई कर सोहेल की खोजबीन की जा रही है, हालांकि वेकोली के बड़े अधिकारी इस विषय में बात करने से किनारा कर रहे है, आखिर घटना तो बड़ी है जवाब देना पड़ेगा, जबकि सूत्रों से मिली जानकारी से पता चला है की इस परिसर में कोयला तस्कर, डीझेल तथा भंगार चोर सक्रिय होने से वेकोली कामगार सोहेल खान का अपहरण किए जाने की चर्चा परिसर में शुरू है उसके परिजन आरसी आफिस में बैठे सोहेल के लौटने का इंतजार कर रहे है, गार्ड का अपहरण होने से जिला पुलिस प्रशासन तथा वेकोली की सुरक्षा तंत्र की पोल खोलती यह घटना है स्थानीय पुलिस प्रशासन के मुंह पर तमाचा है राजुरा पुलिस और दे कोल माफियाओं को चोरी करने का परमिशन, घटना स्थल पर खोजबीन युद्धस्तर पर शुरू है घटना का निरीक्षण करने तथा लापता गार्ड सोहेल खान की जानकारी लेने के लिए सास्ती खुली खदान परिसर में क्षेत्रीय प्रबंधक इलियास हुसैन शेख, उपक्षेत्रीय प्रबंधक मोहन कृष्णन, एरिया सुरक्षा अधिकारी गौतम भागीरथ व अनेक वेकोली तथा एमएसएफ के गार्ड उपस्थित है मामले की छानबीन शुरू है, किसी अप्रिय घटना होने की संभावना व्यक्त की जा रही है ।
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment