Ads

प्रेमी युगल का शव मिलने से सनसनी

चंद्रपुर :- डेढ वर्षों से प्रेम पाश में गिरफ्तार दो विवाहित प्रेमीयुगल के शव खेत परिसर में संदिग्ध अवस्था में मिलने से कई तरह की अटकले लगायी जा रही है. उक्त घटना 27 मई को उजागर हुई.
Sensation due to finding dead body of lover couple
मृतकों में चिंतलधाबा रूपेश मधुकर मिलमिले 32, भटारी निवासी शशिकला खुशाब कुसराम 27 का समावेश है.
भटारी की शशिकला कुसराम अपने पति से अलग रही थी. जबकि रूपेश ने डेढ वर्ष पूर्व अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था. रूपेश सब्जी भाजी बेचने के लिए भटारी जाता था. जहां दोनों की पहचान हुई और प्रेम संबंध स्थापित हुए. रूपेश का शव कुएं में और शशिकला का शव कुएं के पास मिला.
उक्त घटना की जानकारी पोंभूर्णा पुलिस को मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पंचनामा किया दोनों के शवों को पोंभूर्णा ग्रामीण अस्पताल में लाया गया. आज 28 मई के सुबह तक पोस्टमार्टम नहीं किया गया था. यह हत्या या आत्महत्या का मामला है इसकी पुलिस जांच कर रही है. आगे की जांच पुलिस उपनिरीक्षक धनराज सेलोकर, अमलदार नैताम, हवालदार राजकुमार चौधरी कर रहे है.
इस बीच वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर पोंभूर्णा में पोस्टमार्टम करने के बजाय दोनों के शव को चंद्रपुर भेजा गया और फॉरेन्सिक मेडिसीन टॉक्सीकोलॉजी एक्सपर्ट के उपस्थिति में आज दोपहर 3 बजे पोस्टमार्टम किया गया.
फोटो_
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment