Ads

वेकोली क्वार्टर में ताला तोड़कर चोरी, 1 लाख 60 हजार रुपये के गहने लूटे

बल्लारपुर:- बल्लारपुर के वेकोली क्वार्टर में ताला तोड़कर चोरी की घटना सामने आयी जिसमे 1,60,000 रुपये के आभूषण उड़ाये गये.

Theft by breaking the lock in WCL Quarter, jewelry worth Rs 1 lakh 60 thousand looted
शहर के तिलक वार्ड वेकोली क्वार्टर नंबर 52/3 निवासी रजनीश शुक्ला अपने परिवार के साथ 15 अप्रैल को उत्तर प्रदेश गए थे. 11 मई को पड़ोस में रहने वाली महिला ने उसे फोन कर बताया कि आपके दरवाजे का ताला टूटा हुआ है और दरवाजा खुला है. रजनीश शुक्ला ने तुरंत विद्या नगर निवासी अपने दोस्त को फोन किया और घर जाकर देखने को कहा. जब वह अपने दोस्त रजनीश शुक्ला के घर गया तो देखा कि अलमारी खुली है और उसमें रखे सोने-चांदी के आभूषण लूटे गए हैं. दोस्त ने तुरंत रजनीश शुक्ला को फोन कर बताया. उनकी जानकारी के मुताबिक करीब 1,60,000 रुपये के आभूषण की चोरी हुई है. दोस्त ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है और भांदवी 380, 454, 457 का मामला दर्ज किया है और आगे की जांच बल्लारपुर पुलिस द्वारा की जा रही है.
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment