Ads

महिलाओं के मंगलसूत्र लूटनेवाला गिरफ्तार

चंद्रपुर:-Crime Newsमहिलाओं को अकेला देख उनके गले में पहने मंगलसूत्र, सोने की चेन लूटने वाले लूटेरे को पकडने में पुलिस को सफलता मिली है. आरोपी मंगेश वसंता हिंगाने 35 चंद्रपुर के गाडगेबाबा चौक चंद्रपुर का रहनेवाला है.The one who robbed women's mangalsutra arrested
प्राप्त जानकारी अनुसार 11 नवंबर को बियानीनगर के पास छत्रपति नगर प्लॉट क्र. 17 विजय निवास चंद्रपुर की निवासी सुनीता विजय कोकुलवार 60 ने रामनगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी कि वह शाम के समय अपने घर के आंगन में दीपावली के मौके पर रंगोली निकाल रही थी. उसी समय एक व्यक्ति जिसने मूंह को रूमाल से ढंका हुआ था. आया और उसके गले से दो तौले की गौफ को खींचने लगा. उसने जोर से चीख निकालकर लोगों का ध्यान खींचा तब तक आरेापी उसके गले से गौफ जिसकी कीमत 30 हजार रुपये लेकर फरार हो गया. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.
जांच की जिम्मेदारी रामनगर के डीबी स्टाफ को सौपी गई. जांच के दौरान आरोपी मंगेश वसंता हिंगाने का नाम सामने आया. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर कडाई से पूछताछ की तो उसने सोने की गौफ लूटने का स्वीकार किया. उसके पास से 7-8 ग्राम की गौफ का टुकडा जब्त किया. उससे और पूछताछ की गई तो उसने बताया कि इससे पूर्व 12 अक्टूबर को सुबह 6.15 बजे उसने दुर्गापुर क्षेत्र के एम्बीसिएस गैलेक्सी, सुमित्रानगर, तुकूम चंद्रपुर के रोड से जा रही एक महिला के गले से 10 ग्राम का सोने का गौफ छीनकर फरार हुआ था. इस घटना की पुलिस में शिकायत दर्ज है. दोनों घटना के संबंध में पुलिस ने आरोपी के पास से 65 हजार रुपये का माल जब्त किया है.
इस कार्यवाही को जिला पुलिस अधीक्षक रवींद्र सिंह परदेशी , अप्पर पुलिस अधीक्षक रिना जनबंधू, उपविभागीय पुलिस अधिकारी सुधीर नंदनवार के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक राजेश मुले, पुलिस निरीक्षक लता वाढीवे और रामनगर पुलिस के डीबी स्टाफ ने की.
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment