Ads

चोरी की मवेशियों की गाडी छोड़कर आरोपी फरार

वरोरा : शहर में चोरी एक आम बात बन गयी है घरों में चोरी,बाजार में मोबाइल चोरी के बाद लोकल चोरों ने अब मवेशियों की चोरी करना सुरू किया है. वरोरा शहर कुछ दिनों से जनावरे गायब होना चालू है. दशहरे के एक दिन पहले खांजी वार्ड निवासी जगदीश गोचे का हेला महाकाली नगरी से चोरी हो गया विनायक ले आउट के पास से हजारों की गाय चोरी हुई.Accused absconding leaving stolen cattle car
ऐसे बहुत लोग होंगे जिनके मवेशी चोरी हुए. लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं कराइ इसी बात का उठाकर शनिवार 22 अक्टूबर की रात 8 बजे पिकअप बुलोरो क्रं. एम एच 37 जे 1460 गाडी निर्मल साई नगरी के सूनसान पडे प्लाटों पर गाडी भरने की जानकारी एक किसान ने जगदीश गोचे को दी. जगदीश का हेला चोरी होने से इस एरिया के लोग पहले से ही चौकनने थें. इसलिए होशारी से जगदीश गाडी के पास पहुंचकर पूछताछ करने लगा. तो तीनों आदमी गाडी वही छोड भाग गये लेकिन एक आदमी का मोबाइल गाडी में रह गया था इसके पहले जगदीश ने भागने वाले दो लोगों को पहचान ने की बात बताई. जगदीश ने तत्काल वरोरा पुलिस स्टेशन को फोन पर जानकारी दी. तुरंत पुलिस घटना स्थल पहुंचकर मवेशियों की गाडी पुलिस स्टेशन में जमा की. मामले की जांच उपविभागीय पुलिस अधिकारी आयुष नोपानी के मार्गदर्शन में वरोरा पुलिस कर रही है.


Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment