Ads

आईपीएल सट्टा पर वरिष्ठ पुलिस अधिकाररियों का छापा

भद्रावती (तालुका प्रतिनिधि):- घुग्घुस के केमिकल वार्ड क्र. 6 में आईपीएल सट्टा खेले जाने की गुप्त सूचना मिलने पर अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक कुलकर्णी, वरोरा के एसडीपीओ नोपानी समेत पुलिस बल के वरिष्ठ अधिकारियों की टीम ने रोहित घोडपडे के घर पर छापा मारकर कुख्यात सटोडिए जम्मू खान समेत सात लोगों को गिरफ्तार कर लाखों का माल जब्त किया है.Senior police officers raid on IPL betting
यह छापा शुक्रवार की रात 12.30बजे से 2 बजे के दौरान मारा गया. छापे में पुलिसने जमीर खान उर्फ जम्मू मेहबूब 38, मोहम्मद सैफ शब्बीर चिनी 25, निलेश अरोरा 46, मनीष डफ 44, मोहम्मद हाशिम मोहम्मद अनिस 19, एजाज अली ताहेर अली 40, रामू सेठ, ईमरान मैनेजर को गिरफ्तार किया है यह सभी यवतमाल जिले के वणी निवासी है जबकि घुग्घुस के रोहित घोरपडे का समावेश है. आरोपियों के खिलाफ 420, 465, 468, 471, 34 महाराष्ट जुआ कानून 4, 5 के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों के पास से 36 मोबाईल, दो टैब, दो लैपटॉप, पर्सनल एसी, एक एलसीडी टीवी, फारचून चौपहिया वाहन क्र. एमएच 29 बीसी 5786 और डस्टर वाहन एमएमच 48 पीए 163 समेत अन्य सामग्री, नगदी 1 हजार 950 समेत लाखों का माल जब्त किया गया है. आगे की जांच थानेदार बबन पुसाटे के मार्गदर्शन में शुरू है.
बताया जाता है कि यह सट्टा आईपीएल के शुक्रवार को खेले जा रहे राजस्थान रॉयल और चेन्नई की टीम के बीच के मैच को लेकर खेला जा रहा था. फोन के जरीये मैच की स्थिति पर जुआ खेला जा रहा था. आईपीएल सट्टे के खिलाफ पुलिस की यह बडी रेड है. इस सट्टे के व्यवसाय में कई और लोगों के शामिल होने की संभावना है पुलिस सटोडियों के वणी से जुडे तारों को जोडकर मुख्य आरोपियों तक पहुंचने की तैयारी में है.
Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment