Ads

कुत्ते के लिए पड़ोसीने ले ली पडोसी की जान .

राजुरा:- मामूली कारण पर पडोस में रहने वाले दो परिवारों के बीच हुए विवाद का रुपांतर मारपीट में हो गया और लोहे के फावडे shovels से एक के सिर पर वार करhit on the head दिया जिसमें उसकी मौत Deathहो गई. यह घटना गुरुवार की रात राजुरा तहसील के पंचाला गांव में घटी है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार पंचाला में ड्राइवरी का काम करे वाले गणेश मडावी (35) शाम 6 बजे अपनी काम से लौटा था. उसी समय पर घर के पालतू कुत्ते को रस्सी से छोड दिया और नहाने चला गया. पालतू कुत्तो सामने रहने वाले भोंगले के आंगन में चला गया. भोंगले परिवार ने कुत्ते को खदेडा इस मामूली कारण में दोनों परिवार में विवाद और बहसबाजी हो गई. विवाद का रुपांतर मारपीट में होने पर प्रभाकर भोंगले ने गणेश मडावी के दो हाथ पकडे और रोहित भोंगले ने बांस का डंडा वाला लोहे का फावडा उसके सिर पर दे मारा. सिर पर जोरदर प्रहार hit hard on the head लगते ही उसके सिर से खून की धारा बह निकाली .blood stream from head गणेश मडावी को तुरंत राजुरा उपजिला अस्पताल ले जाया गया. किंतु डाक्टर ने गणेश को मृत घोषित कर दिया गया. यह घटना शाम 7 बजे घटी है.
मृतक की पत्नी सुनीता गणेश मडावी, मृतक की मां गीता मडावी और मृतक के भाई धनराज मारोती मडावी की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत मामला पंजीबध्द कर आरोपी प्रभाकर भोंगले, रोहित भोंगले और परिवार की एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच राजुरा के एसडीपीओ राजा पवार के मार्गदर्शन में विरुर पुलिस स्टेशन के थानेदार राहुल चौहान कर रहे है.

Share on Whatsapp

About The Chandrapur Times

यह पोर्टल संपादक, मालिक, प्रकाशक राजेश सनमाहेन सोलापनद्वारा कार्यालय साप्ताहिक दि चंद्रपुर टाइम्स, आक्केवार वाडी, वॉर्ड नं. १, चंद्रपुर, से प्रकाशित किया गया है । प्रकाशित किसी भी लेखन सामग्री पर संपादक सहमत ही हो यह आवश्यक नही । प्रकाशित कि सी भी लेखनपर आपत्ती हाने पर उनका निस्तारण सूचना प्रौद्योगिकी (प्लेटफ़ॉर्म दिशानिर्देश और डिजिटल मीडिया आचार संहिता) विनियम 2021 के तहत किया जायेगा ।

0 comments:

Post a Comment